चुटकी-बजा-केजीवनशैलीताजा-खबरपर्दे-के-पीछेबॉलीवुडमेरा-देशराजधानी-रिपोर्टविशेषसरकारी-हलचलसाक्षात्कारस्वास्थ्य

Kamalnath ने बताया आखिर कब आएगी कांग्रेस की पहली सूची !

प्रदेश में होने वाले विधानसभा चुनाव की हलचल के बीच कांग्रेस भी अब जल्द ही प्रत्याशियों की सूची का ऐलान करने की तैयारी कर चुकी है, जहां राजधानी दिल्ली में हुई CEC की मीटिंग के बाद प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष कमलनाथ और प्रदेश प्रभारी रणदीप सिंह सुरजेवाला ने श्राद्ध के बाद प्रत्याशियों की सूची जारी होने की बात कही है इसके साथ ही CEC की मीटिंग में 60 सीटों पर चर्चा होने की भी बात कही गई है, साथ ही अब प्रदेश की स्क्रीनिंग कमेटी की बैठक होगी, जिसके बाद प्रत्याशियों के नाम फाइनल किए जाएंगे।

दरअसल आगामी विधानसभा चुनाव के लिए प्रत्याशी चयन को लेकर कांग्रेस हाईकमान का मंथन जारी है, जहां राजधानी दिल्ली में CEC की मीटिंग के बाद कमलनाथ ने श्राद्ध के बाद 15 अक्टूबर को प्रत्याशियों की पहली सूची जारी करने की बात कही है, साथ ही 16 अक्टूबर को दूसरी सूची के साथ वचन पत्र और 17 अक्टूबर को प्रत्याशियों की आखिरी सूची जारी होने की संभावना भी जताई जा रही है।

वहीं इधर, दिल्ली में हुई कांग्रेस हाईकमान की CEC मीटिंग में राहुल गांधी, रणदिप सुरजेवाला, कमलनाथ, दिग्विजय सिंह और गोविंद सिंह समेत तमाम दिग्गज नेता मौजूद रहे। प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष कमलनाथ ने बताया कि, अभी हमने लगभग 60 सीटों पर चर्चा की है, फिर से मीटिंग होगी हमारी, अभी हमारी स्क्रीनिंग कमेटी इसके बाद फौरन है, जो हमारे प्रदेश की स्क्रीनिंग कमेटी है, उसके बाद फिर से हम लोग चर्चा करेंगे, तभी लिस्ट फाइनल करेंगे। हम श्राद्ध के बाद अपनी लिस्ट अनाउंस करेंगे। उस रफ्तार से हम चल रहे हैं, ताकि 15 तारीख को हम अपनी लिस्ट अनाउंस कर सके, और जितनी चर्चा हो उतना अच्छा है, क्योंकि बहुत सारी नई चीज उभर कर आती है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button