चुटकी-बजा-केजीवनशैलीताजा-खबरपर्दे-के-पीछेबॉलीवुडमेरा-देशराजधानी-रिपोर्टविशेषसरकारी-हलचल

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai में आया नया ट्विस्ट, प्रणाली राठौड को देखा पाएंगे दर्शक?

टीवी की दुनिया का सबसे राजन शाही का शो ये रिश्ता क्या कहलाता है 2009 से फेंस को एंटरटेन कर रहा है. शो में अब तक 3 जेनरेशन की कहानी दिखाई गई है और जल्द ही 4th जेनरेशन नजर आने वाली है. इन दिनों शो में प्रणाली राठौड़ और हर्षद चोपड़ा लीड रोल में नजर आ रहे हैं, और फैंस उन्हें काफी पसंद कर रहे थे.

लेकिन शो में जब से लीप की खबरें आई तो प्रणाली और हर्षद के फैंस काफी उदास हो गए थे. क्योंकि लीप के बाद हर्षद और प्रणाली शो में नजर नहीं आएंगे. हालांकि, प्रणाली के फैंस के लिए खुश खबरी है. फिल्मीबीट के मुताबिक, खबरें हैं कि प्रणाली लीप के बाद भी शो में नजर आ सकती हैं. हालांकि, इसमें ट्विस्ट ये हैं कि प्रणाली की प्रेजेंस शो में AI के जरिए होगी. अब देखना होगा कि प्रणाली की एंट्री को मेकर्स कैसे मैनेज करते हैं.

खैर, इन खबरों को लेकर अभी तक कोई भी ऑफिशियल अनाउंसमेंट नहीं हुई है. लेकिन शो के अपकमिंग ट्विस्ट को लेकर फैंस काफी एक्साइटेड हैं.

बता दें कि शो में अब अभिरा की कहानी दिखाई जाएगी. अभिरा, अक्षरा और अभिनव की बेटी हैं. शो में ये रोल समृद्धि शुक्ला निभाएंगी. शो का प्रोमो रिलीज हो गया है. शो में दिखाया गया कि अभिरा अपनी मां की तरह वकील बनना चाहती है. खबरें हैं कि लीप के बाद प्रीति अमीन अक्षरा का रोल निभाएंगी. ये भी कहा जा रहा है कि अभिरा का जन्म जेल में होगा. दरअसल, इन दिनों दिखाया गया कि एक एक्सीडेंट में आरोही की मौत हो जाती है. जिसके बाद सारा इल्जाम अक्षरा पर लग जाता है और अक्षरा को जेल होती है. अक्षरा अपनी पूरी प्रेग्नेंसी जेल में बिताती है और वहीं अभिरा को जन्म देगी. बता दें कि अपकमिंग स्टोरीलाइन को लेकर अभी ऑफिशियल अनाउंसमेंट नहीं हुई है.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button