एमपी-citiesएमपी-ब्रेकिंगमेरा-देशराजधानी-रिपोर्टविशेष

Gwalior में GDCA की क्रिकेट स्पर्धा, महाआर्यमन सिंधिया बोले- खिलाड़ियों को मिलेगा मौका

खेलों की नगरी ग्वालियर में पहली बार मध्यप्रदेश प्रीमियर लीग का आगाज होने जा रहा है, जहां इसे लेकर सभी तैयारियां पूरी कर ली गई हैं. वहीं क्रिकेट के इस महोत्सव में व्यवस्थाओं का हाल जानते हुए जीडीसीए के उपाध्यक्ष महानआर्यमन सिंधिया ने आवश्यक-दिशा-निर्देश दिए. साथ ही महाआर्यमन ने क्रिकेट स्पर्धा के माध्यम से प्रतिभाशाली खिलाड़ियों को बेहतर प्लेटफार्म मिलने की बात कही है.

आईपीएल T20 की तर्ज पर एमपीएल यानि मध्यप्रदेश प्रीमियर लीग का आयोजन जीडीसीए करने जा रहा‌ है, प्रदेश के प्रमुख व्यावसायिक घरानों के सहयोग से आयोजित होने वाले एमपीएल सिंधिया कप को लेकर आयोजित प्रेस वार्ता में एमपीएल का थीम सॉन्ग रिलीज किया गया. अपने दादा जी और पूर्व केंद्रीय मंत्री स्व. माधवराव सिंधिया के संस्मरणों का उल्लेख करते हुए जीडीसीए उपाध्यक्ष महानआर्यमन सिंधिया ने बताया कि, माधवराव सिंधिया ने क्रिकेट खिलाड़ियों को रोजगार देने का काम किया, और अब एमपीएल मध्यप्रदेश में खिलाड़ियों के लिए ने अवसर तैयार करेगा.

पहली बार होने जा रहे इस एमपीएल का आयोजन ग्वालियर के शंकरपुर स्थित अंतर्राष्ट्रीय स्टेडियम में होगा, यह केवल एक टूर्नामेंट नहीं होगा, इसमें आईपीएल की भांति प्रदेश के व्यावसायिक घरानों को आमंत्रित किया गया है जो अपनी अपनी टीमें इस क्रिकेट के महाकुंभ में उतारेंगे, जिससे खिलाड़ियों को नाम और प्रसिद्धि के साथ पैसा भी मिलेगा।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button