एमपी-citiesएमपी-ब्रेकिंगमेरा-देशराजधानी-रिपोर्टविशेष

Indore में लोकसभा चुनाव प्रबंधन समिति की बैठक संपन्न, जीत का खास प्लान तैयार

लोकसभा चुनाव को लेकर बीजेपी ने तैयारियां शुरू कर दी हैं, जहां सियासत के गढ़ इंदौर में लोकसभा चुनाव प्रबंधन समिति की बैठक बुलाई गई. इस बैठक में लोकसभा चुनाव को लेकर खास प्लान तैयार किया गया, तो वहीं विकसित भारत मोदी की ग्यारंटी को लेकर सुझाव पत्र लेने के लिए सुझाव पेटियों की लॉंचिंग की गई.

इंदौर स्थित बीजेपी कार्यालय पर आयोजित लोकसभा चुनाव प्रबंधन समिति की बैठक में राज्यसभा सांसद और लोकसभा प्रभारी डॉ. सुमेर सिंह सोलंकी, सांसद शंकर लालवानी, महापौर पुष्यमित्र भार्गव, नगर अध्यक्ष गौरव रणदिवे, सावन सोनकर, रवि रावलिया, घनश्याम नारोलिया, गोपीकृष्ण नेमा समेत तमाम पदाधिकारी और कार्यकर्ता मौजूद रहे. बैठक के बाद विकसित भारत मोदी की ग्यारंटी को लेकर सुझाव पत्र लेने के लिए सुझाव पेटियों की लॉंचिक की गई.

इंदौर लोकसभा प्रभारी और राज्यसभा सांसद डॉ. सुमेर सिंह सोलंकी ने बताया कि, पूरे इंदौर लोकसभा क्षेत्र में 8 विधानसभा आती है, उन विधानसभा के कार्यालयों का शुभारंभ बहुत जल्द करने वाले हैं.

महापौर पुष्यमित्र भार्गव ने बताया कि, सुझाव पेटी लॉन्च की गई है, जिसमें आमजन के सुझाव लिए जाएंगे.

कुलमिलाकर, देखा जाए तो लोकसभा चुनाव को लेकर बीजेपी ने तैयारियां शुरू कर दी हैं, जहां सियासत के गढ़ इंदौर में लोकसभा चुनाव प्रबंधन समिति की बैठक बुलाई गई. इस बैठक में लोकसभा चुनाव को लेकर खास प्लान तैयार किया गया, तो वहीं विकसित भारत मोदी की ग्यारंटी को लेकर सुझाव पत्र लेने के लिए सुझाव पेटियों की लॉंचिक की गई.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button