Uncategorized

Ujjain Rape Case पर गरमाई सियासत, पीड़ित बच्ची से कमलनाथ ने की मुलाकात

पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ इंदौर के एमटीएच अस्पताल पहुंचे, जहां उन्होंने उज्जैन में दुष्कर्म का शिकार हुई 12 साल की मासूम बच्ची का हाल जाना। इस दौरान कमलनाथ ने कहा कि ऐसी घटनाएं रोज हो रही जो सामने नहीं आ रही है, दुष्कर्म के मामले में मध्यप्रदेश नंबर वन है।

उज्जैन रेप कांड पर सियासत गरमाने लगी है, कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष और पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ इंदौर के एमटीएच अस्पताल पहुंचे, जहां उन्होंने उज्जैन में दुष्कर्म का शिकार हुई 12 साल की मासूम बच्ची का हाल जाना। उन्होंने डॉक्टर से चर्चा कर बच्ची के संबंध में जानकारी हासिल की और बेहतर इलाज के लिए बच्ची को दिल्ली या अन्य शहर ले जाने की राय भी दी। कमलनाथ के कहा बच्ची घटना के बाद मेंटली डिस्टर्ब है।

वहीं मीडिया से चर्चा में कमलनाथ ने प्रदेश की कानून व्यवस्था को लेकर शिवराज सरकार को जमकर घेरा। उन्होंने कहा कि बीजेपी की सरकार में प्रदेश महिला अपराधों में नंबर वन हो गया है। ऐसी घटनाएं रोज हो रही जो सामने नहीं आ रही है।

गौरतलब है कि, इससे पहले कांग्रेस के प्रदेश प्रभारी रणदीप सुरजेवाला भी बच्ची से मुलाकात करने पहुंचे थे, वही खबर है कि सीएम शिवराज भी बच्ची से मुलाकात कर सकते है, कुल मिलाकर उज्जैन में 12 साल की बच्ची से हुई दरिंदगी का मुद्दा तूल पकड़ते जा रहा है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button