एमपी-citiesएमपी-ब्रेकिंगमेरा-देशराजधानी-रिपोर्टविशेष

Digvijay Singh ने EVM पर उठाए सवाल, कैलाश विजयवर्गीय ने दिया जवाब

लोकसभा चुनाव अब नजदिक है, ऐसे में अब सियासत में बयानबाजी का सिलसिला शुरू हो गया है. इस बीच सियासत के गढ़ इंदौर में कैबिनेट मंत्री कैलाश विजयवर्गीय ने इंडिया गठबंधन में मची फूट को लेकर तंज कसा, तो वहीं दिग्विजय सिंह के द्वारा EVM पर उठाए गए सवालों का जवाब दिया.

लोकसभा चुनाव से पहले विपक्ष की ओर से बनाए गए इंडिया गठबंधन में सबकुछ ठिकठाक नजर नहीं आ रहा, तो वहीं चुनाव से पहले राज्यसभा सांसद दिग्विजय सिंह लगातार EVM पर सवाल खड़े कर रहे हैं. इन्हीं सभी विषयों पर कैबिनेट मंत्री कैलाश विजयवर्गीय ने बयान देते हुए, विपक्ष और दिग्विजय सिंह पर निशाना साधा है.

कैबिनेट मंत्री कैलाश विजयवर्गीय ने कहा कि, दिग्विजय सिंह को लग गया है की लोकसभा में हार रहे हैं. और नहीं जीत सकते हैं. इसलिए अभी से उन्होंने ग्राउंड बनाना चालू कर दिया है. बहाना बनाना चालू कर दिया है, कि हम हार क्यों रहे हैं.

कुलमिलाकर, देखा जाए तो लोकसभा चुनाव अब नजदिक है, ऐसे में अब सियासत में बयानबाजी का सिलसिला शुरू हो गया है. इस बीच सियासत के गढ़ इंदौर में कैबिनेट मंत्री कैलाश विजयवर्गीय ने इंडिया गठबंधन में मची फूट को लेकर तंज कसा, तो वहीं दिग्विजय सिंह के द्वारा EVM पर उठाए गए सवालों का जवाब दिया.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button