एमपी-citiesएमपी-ब्रेकिंगमेरा-देशराजधानी-रिपोर्टविशेष

Indore news: विधानसभा-3 में कांग्रेस के 3 दावेदार, किसे मिलेगा टिकट, सस्पेंस बरकरार

इंदौर की 3 नंबर विधानसभा में टिकट सस्पेंस जितना बीजेपी में है उससे कही ज्यादा कांग्रेस में घमासान मचा हुआ है, कांग्रेस कार्यालय में टिकट के दावेदार पिंटू जोशी ने तो लोकसभा प्रभारी विमल शाह को विवेकपूर्ण फैसला लेने की सलाह तक दे दी।

इंदौर की 3 नंबर विधानसभा में किसे टिकट मिलेगा ये सवाल इंदौर की सियासत में किसी थ्रिलर सस्पेंस के कम नही है, कांग्रेस के दावेदारों के बीच टिकट की लड़ाई दिलचस्प हो गई है।  यहां पर तीन दावेदार हैं। आश्विन जोशी, दीपक पिंटू जोशी और अरविंद बागड़ी। पिंटू जोशी टिकट की रेस में मजबूत दावेदार माने जा रहे है, लिहाजा उन्होंने कांग्रेस की इंटरनल बैठक में लोकसभा प्रभारी विमल शाह के सामने कार्यकर्ताओं की मेहनत का ब्यौरा देते हुए कहा कि इस बार कांग्रेस पार्टी अगर विवेकपूर्ण निर्णय लेती है तो 3 नंबर सीट हम कांग्रेस को दिलाकर रहेंगे, पिंटू जोशी की इस सलाह से कांग्रेसी भी हैरान रह गए।

भाजपा तीन नंबर को लेकर फंस गई है क्योंकि आकाश विजयवर्गीय का टिकट कटने की आशंका देख समर्थक लामबंद हो रहे हैं। यह तक कह चुके हैं कि यदि आकाश को टिकट नहीं तो नुकसान होगा। ऐसे में कांग्रेस इस मौके को पार्टी की आपसी लड़ाई में गंवाना नहीं चाहती। खबर तो ये भी है कि बैठक के दौरान 3 नंबर के दावेदारों के समर्थकों के बीच जमकर नारेबाजी भी हुई, कुल मिलाकर अब देखना दिलचस्प होगा कि कांग्रेस 3 नंबर में किसे टिकट देती है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button