एमपी-citiesएमपी-ब्रेकिंगमेरा-देशराजधानी-रिपोर्टविशेष

Indore News: BJP के 4 दमदार करेंगे कमाल, सरकार बनी तो मंत्री बनने के प्रबल दावेदार!

MP में विधानसभा चुनाव के लिए बीजेपी ने एक और सूची जारी कर दी है, जहां बीजेपी ने अपनी इस सूची में सियासत के गढ़ इंदौर से तीन नामों का ऐलान किया है. वहीं अब इन तीनों प्रत्याशियों को टिकट मिलने के बाद सियासत के गलियारों में चल रही चर्चा के मुताबिक यदी एक बार फिर बीजेपी की सरकार बनती है तो सियासत के गढ़ इंदौर से भाई, दादा, भाभी और पहलवान के मंत्री बनने का दावा मजबूत हो जाएगा.

सियासत के गढ़ इंदौर की राजनीति पर एक नजर डालें तो यहां से अभी तक बीजेपी ने कैलाश विजयवर्गीय, रमेश मेंदोला, तुलसी सिलावट और मालिनी गौड़ जैसे कद्दावर नेताओं को चुनाव मैदान में उतार दिया है, जहां अब सियासी गलियारों में चल रही चर्चा के मुताबिक यदि प्रदेश में बीजेपी की सरकार बनती है तो इन चारों ही कद्दावर नेताओं के मंत्री बनने का दावा मजबूत हो जाएगा. यही कारण है की अब इन चारों ही नेताओं के समर्थक बंपर जीत की तैयारी करते नजर आ रहे हैं.   

कुलमिलाकर, देखा जाए तो एमपी में विधानसभा चुनाव के लिए बीजेपी ने एक और सूची जारी कर दी है, जहां बीजेपी ने अपनी इस सूची में सियासत के गढ़ इंदौर से तीन नामों का ऐलान किया है. वहीं अब इन तीनों प्रत्याशियों को टिकट मिलने के बाद सियासत के गलियारों में चल रही चर्चा के मुताबिक यदी एक बार फिर बीजेपी की सरकार बनती है तो सियासत के गढ़ इंदौर से भाई, दादा, भाभी और पहलवान के मंत्री बनने की पूरी संभावना है.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button