एमपी-citiesएमपी-ब्रेकिंगमेरा-देशराजधानी-रिपोर्टविशेष

MP Election: मतदान सामग्री वितरण की तैयारियां पूरी, सेक्टर अधिकारियों को कराया गाइड टूर

विधानसभा चुनाव के लिए प्रदेश में शुक्रवार को मतदान होना है, गुरूवार को मतदान सामग्री का वितरण किया जाएगा इंदौर में भी नेहरू स्टेडियम से सामग्री वितरण की व्यवस्था की गई है। इससे पहले बुधवार को सेक्टर अधिकारियों को सामग्री वितरण स्थल का गाइड टूर कराया गया। सामग्री वितरण के दौरान अव्यवस्था न हो इसके लिए यह कवायद की गई।

मतदान सामग्री वितरण के लिए इंदौर के नेहरू स्टेडियम में सभी व्यवस्थाएं पूर्ण कर ली गई है। इस बार व्यवस्था को और बेहतर बनाने के लिए कलर कोडिंग के साथ ही अलग-अलग सेक्टर बनाए गए हैं, ताकि सामग्री लेने वाले मतदान दलों को किसी तरह की परेशानी ना हो, मंगलवार को सामग्री देने वाले अधिकारी कर्मचारी को डेमो के लिए बुलाया गया था जबकि बुधवार को सभी सेक्टर अधिकारियों को गाइड टूर के लिहाज से स्टेडियम बुलाया गया। प्रयास यही है कि, सामग्री वितरण के दौरान किसी तरह की अव्यवस्था ना हो कलेक्टर के अनुसार 170 खिड़की के माध्यम से सामग्री वितरण होगा। प्रत्येक विधानसभा की अलग कलर कोडिंग की है ताकि सामग्री वितरण करने वाले और लेने वाले दोनों को परेशानी ना हो।

गुरुवार को सुबह 7 बजे से सामग्री वितरण होगा प्रयास यह है कि दोपहर 1 बजे के पहले सामग्री वितरण की प्रक्रिया समाप्त कर ली जाए।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button